Mg5 hair wax kaise lagaye ise use karna chahiye ki nhi ?

Hallo dosto mera name saurbh hai aur apka swagat hai mere is article me 

Mg5 use karna chahiye ki nhi aur use karna chahiye to kaise lagaye



Dosto mg5 hair wax use kare ki nhi mai to khu hi lagata hu aur chaliye batata hu ki safe hai ya nhi 

Dosto mai apko uske kuch  chijo batata hu aap khud hi decid kar lijiye to chalte hai dosto aaj ka topic jyada bada nhi hai to mai apko sahi  jankari dunga aur kosis karunga ki puri hi du

Dosto is ki price ki bat kare to sabse best hai ise koi bhi use kar sakta hai kyuki ye bahut kam hai aur hair wax ke mukable starting price 50 rupees jo ki bahut kam hai 

Jo iska hold power hai wo bhi tagda hai ek bar set kare to 2-3 ghante aram se rahta hai to set bhi ho jata hai

Aur ha agar hairdryer ho to sone pe suhaga ho jayega isse bahot jaldi aur asani se set ho ga 

Aur hair me ek shining aati hai jo bhure aur bejan dikhte hai unhe ye healthy dikhata hai

Dosto ab iske jo disadvantaged ki to ye utna bura  nhi hai ye jo hai wo ki esme use hoye camicle ka koi name nhi hota jo ki ajib bat hai ho sakta hai ki khata khatrnak camicle bhi ho jo hamare balo ke liye saf na ho !

Agar lagale wax ko to rat ko sone se pahle jarur dhole nhi to ye apke balo ko bahot nukshan pahuchayega 


Uuse kaise kare lagaye kaise

To sabse pahle to apne hair ko sampo se dhoye aur halka dry kare pura mat karna aur pura kare to paani karke lagaye thoda sa wax nikal le aur dono  hatho ko apas me ragde aur apne pure balo me hath ghumay ab hairdryer ho to us me bhi set kar le  nhi to pankhe ke niche khade ho kar thoda jhuke aur hath ko balo me ghumate rahe jab tak bal kade na ho 5minut me ho jata hai set aur kada ho to set kar lo 

Bas dosto aaj ke is article me itna hi dosto ye middle class logo ke liye sahi hai aur mai to khud hi try karta hu lekin ab mai urban gabru lene wala hu Kyo ki vo thode se me set ho jata hai 

Dosto comment ki jaye ki aap ise use kar karenge ki nhi

Comments

Popular posts from this blog

livon hair serum कैसे लगाए बालो मे ? हिन्दी मे

panderm pluse cream । भूलकर भी न लगाए यह क्रीम । beauty tips .

Pimple se kaise Bache ya acane kyu hote hai