panderm pluse cream । भूलकर भी न लगाए यह क्रीम । beauty tips .

panderm  pluse  cream । हेल्लो दोस्तो  आज फिर  मै आपके लिए  बहुत  जरूरी बात  शेयर  करने वाला  हूँ  जो है एक बहुत  फेमस  क्रीम panderm pluse  यह हमारे स्किन को  गोरा करता है तो आज हम इसी क्रीम के  बारे मे जानेंगे ।







सो हाय दोस्तो मै पहले तो अपना introduction कर देता  हूँ । मेरा नाम सौरभ है और मै ब्यूटी और फैशन से related आर्टिकल लिखता हूँ । मै 12th standard मे हूँ और मै ब्लोग लिखता हूँ । दोस्तो आज मै आपको गोरे होने कि क्रीम का काला सच बताउंगा । कि यह कितना सही और सुरक्षित है इसे यूस करे कि नही । तो चलते है  दोस्तो ।
दोस्तो  फोटो मे आप देख सकते  है । मैने इसे आज से करीब  एक  साल  पहले लगाया था और क्यो लगाया था वो मै आपको बता दूंगा । दोस्तो  मै इसका  कोई review नही  कर रहा  हूँ । मै नही चहता कि कोई मेरी तरह बिना जानकारी के इसका इस्तेमाल  करे । और कितनी उम्र के लोगो को इसका इस्तेमाल करना चाहिए ।

क्या panderm pluse से सच मे रग गोरा होता है।

दोस्तो  इस बात  को  तो मानना पड़ेगा कि इससे रंग गोरा होता है वो भी  7-8 दिन मे  आपको फर्क दिखने लगेगा ।और 1 महीने मे आप पूरी तरह से गोरे हो जाएगे । पर दोस्तो यह क्रीम कोई होने की नही है यह दाद,खाज,खुजली,के लिये है और किसी पुराने दाग धब्बे के लिए है । दोस्तो यह तो जान गये कि यह रग गोरा करता है । अब मै अपनी story बताता हूँ । कि मै इस से आपको क्यो होशियार कर रहा हूँ । तो चलते है।

दोस्तो जानते है मै क्यो मना कर रहा हूँ आपको यह क्रीम लगाने से ।

दोस्तो उस टाईम मै शुरू शुरू मे 11tha  आया था मै उस सांवला था पर smart था ।
जानिए स्मार्ट कैसे बने।https://myfashion1210.blogspot.com/2020/04/ismart-kaise-bane-ya-god-looking-kaise.html?m=1
तो दोस्तो मेरे क्लास मे एक नयी बन्दी आयी और मेरे क्लास के दो तीन लड़के उसे पटाने की कोशिश करने लगे । मेरा भी मन था उसे सैट करने का मगर मेरी फटती थी उसे देखकर फिर भी हल्का हल्का लाइन मारता था एक दिन भगवान् ने साथ दिया और मैम ने हमे नाम वाइस बैठाया दोस्तो मेरे लिये जगह नही था तो मैम ने मुझे लड़कियो कि ओर बैठा दिया और किस्मत से वो लास्ट मे बैठी थी और मै उसके पिछे बैठ गया दोस्तो अब यह से मेरी कहानी शुरू होती है।अब इतने पास बैठे थे तो बात करना तो बनता है । मैने पेन मांगा तो उसने दे दिया और मै उसे लगते रहता था दोस्तो अब लास्ट मे उसने मुझे propos किया और वो दूध जैसे गोरी थी तो मै आपने आप को सोचता रहता फिर मेरे दोस्त ने मुझे बताया कि एक panderm pluse नाम कि क्रीम है उसे लगाया कर रोज एक हफ्ते मे गोरा हो जाएगा ।मै बेताब था लगाने को मैने लिया और दोस्तो मुझे 2 ढाई महीने लगे फिर इसके साइड इफेक्ट दिखे और वो ये था मुझे बहुत जिद्द पिम्पल हो गये मेरी जो स्किन थी वो पतली हो गई थी जो फेस मे नश होते है वो भी दिखते थे पुरी तरह नही पर हल्का हल्का । और धूप मे तो मेरा चहरा टमाटर के जैसे लाल हो जाता था और चेहरे पर जलन भी होती थी ।

दोस्तो और मुझे कोई भी देखाता था तो उसे तुरंत पता चल जाता था । और हर कोई यही पुछता कि क्या हो गया है चेहरे को तेरे । और मै कुछ नही बोल पता था । जिस वजह से मुझे बहुत दिक्कत हुई । फिर मुझे बहुत बेकार लग रहा था ।

दोस्तो ये तो कुछ नही था । मैने सोचा अगर इसे लगाना बन्द कर दू । तो मेरा चेहरा पहले जैसा हो जायेगा पर मै गलत था ।उसे छोड़ने के बाद मेरा चेहरा पहले से और काला हो गया मानो किसी ने जला दिया हो । और बहुत ज्यादा ऑयली हो गया । इसे लगाना मेरे जिन्दगी की बहुत बड़ी गलती थी ।

और वो तो मानो जैसा भी हुआ । पर उसके बाद मेरे चेहरे पर और भी पिम्पल हो गये जो कि बहुत बेकार हो गया । और बड़े पिम्पल भी हो जाते थे कभी कभी
जानिए मैने अपना पिम्पल कैसे मिटाया।https://myfashion1210.blogspot.com/2020/04/pimple-se-kaise-bache-ya-acane-kyu-hote.html?m=1

दोस्तो अगर आप भी यूज करते हो यह क्रीम तो रूक जाओ । पहले यह समझ लो पहली बात तो ये की ये कोई गोरा करने की क्रीम नही है ये लगाने पर हम गोरे दिखते है लेकिन इससे हमारी जो स्किन होती है वो छिलती जाती है और इसी वजह से हम गोरे दिखते है और इसे अगर यूज करते रहोगे तो आपकी स्किन इतनी पतली हो जाऐगी की थोड़ी सी भी कुछ लगने पर आपकी स्किन छिल जाएगी । और अगर लगा रहे हो तो क्या करे ।

दोस्तो इसे एक बारे मे न छोड़े करीब एक सप्ताह एक एक दिन छोड़कर लगाऐ दूसरे सप्ताह दो दिन ऐसे करके लगाना बन्द करे । दोस्तो चेहरा तो आपका पहले से भी काला तो होगा मगर इस प्रकार करने से तुरंत पता नही चलेगा मतलब ऐसे करने से चेहरा तुरंत काला नही होगा ।

तो दोस्तो मै बस इतना कहना चहता हू वो आप लोगो के साथ जो मैने realise किया है और इस क्रीम को गोरा होने के लिए बिल्कुल न लगाऐ।


   दोस्तो धन्यवाद मेरे इस पोस्ट को पढ़ने के लिए । मै उम्मीद करता हूँ । कि इस से आप लोगो को मदद मिली होगी । दोस्तो मिलते है अगले ब्लोग मे ।


            Thanks for reading guys buy.               buy 

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

livon hair serum कैसे लगाए बालो मे ? हिन्दी मे

Pimple se kaise Bache ya acane kyu hote hai