Eye lense ko 1 minutes me kaise pahne ?

 Contact lense kaise lagay vo bhi asani se !

Hallo dosto mera name saurbh hai apka bahut bahut swagat hai mere article me aaj ham bat kar karenge eye lens ke bare me . fashion ki duniya me koi piche rahna nhi chahta magar unhe pata nhi hota ki kya aur kaise kare jise vo sahi se nhi jan pate aur fashion ke sath nhi chal pate lekin apka chota bhai jo ki in sab chijo ki research karke aap ko ap to date rakhata hai aur mai fashion and beauty related articles likhata hu ! 

Eye lens;


Dosto ab ham Jan lete ki ham eye lense kyu aur kin kardo se laga sakte hai ! fashion ke liye,agar apko chasma laga hai aur penna nhi chahte ho to contact lens laga sakte ho ,agar apka sook hai to jarur pahn sakte ho !

Eye lense kaise pahne ?


dosto ise pahne se pahle  sawdhani jarur rakhe jo mai apko age bataung! 

Sabse pahle hatho ko achhi tarah sabun se dhoye kyu ki apke hatho me chote jarms ho sakte hai agar ye lense me lag gay to apki akho ko nukshan pahucha sakte hai isliye bahut jaruri hai hatho ko achhe se dhona 


Hath dhone ke baad ab lens ko nikalo dyan rahe ki jis side per R likha hai vo right side ka hai aur jis per L likha hai vo left side ka hai aap dono ko milana mat isse apko lagane me problem hogi 


Ab dosto hatho ko dhone ke bad lens ko bhi dhona hai lekin normal  pani se nhi apko uske sath solution milta hai us se dhoye ab kaise dhona hai mai apko batata hu apne Hath ke bich me thoda sa solution lijiye  aur fir lens ko usme ragadiye dyan rahe ki nakhu na lage fir lense ko Hath me utha le aur ab apko apne aakh ke uper aur niche ko apni ungliyo se Jor se pakde  aur akho me le jaye aur kuch der akhe band rakhe eye lens apne ap set ho jayega isi prakar dusare aakh ko bhi lagaye !


                Sawdhaniya;


Dosto lens lagate samay in baton ko dyan rakhe apke nakhun bade nhi rahne chahiye lense ko kabhi  uske solution ke bina na rakhe varna vo sukh jayega aur tute jayega lense ko aakho se nikalne se pahle bhi hatho ko dho le kabhi bhi lens laga kar tej dhup me na jaye aur ha agar apko akho ki koi bhi pareshani ho to jaise infection khujli to bilkul bhi lens na lagaye !

Lens ko kaise nikale ?  

  
Ab pahan Liya ab kaise nikale to sabse pahle apne hatho ko dho le aur apne dono ungliyo se akho ko failaye aur lense ko pakad kar nikal  le 



     Thanks for reading my article 

Comments

Popular posts from this blog

livon hair serum कैसे लगाए बालो मे ? हिन्दी मे

panderm pluse cream । भूलकर भी न लगाए यह क्रीम । beauty tips .

Pimple se kaise Bache ya acane kyu hote hai